घरों में फ्री WiFi लगा रही सरकारी कंपनी, BSNL ऑनलाइन करें अप्लाई

घरों में फ्री WiFi लगा रही सरकारी कंपनी, BSNL ऑनलाइन करें अप्लाई

BSNL Free Wifi

 BSNL Free Wifi Installation: बीएसएनएल की तरफ से नया ऑफर नए यूजर्स के लिए लाया गया है। इसकी मदद से आप भी घर में बिना इंस्टॉलेशन चार्ज दिए WiFi Install करवा सकते हैं। ऐसे में आपके लिए ये काफी अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है।

Table Of Contents
• BSNL Free Wifi Installation: महत्वपूर्ण जानकारी
• BSNL Free Wifi Installation: क्या क्या है प्रोसेस
• BSNL Free Wifi Installation: कितने रुपए का है प्लान 
• BSNL Free Wifi Installation: किसको मिलेगा ऑफर का लाभ
• BSNL Free Wifi Installation: कैसे करें आवेदन

ये भी पढ़ें - < आज से शुरू हो गया Amazon Great Summer Sale 80% तक छूट >


• BSNL Free Wifi Installation: महत्वपूर्ण जानकारी

Airtel, Jio और Vodafone-Idea का टेलीकॉम मार्केट में एक-तरफा राज है। लेकिन समय-समय पर स्थिति में बदलाव भी होता रहता है। आज हम सरकारी कंपनी BSNL के कुछ नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने लोगों के लिए शानदार पेशकश की है। BSNL, ग्राहकों को फ्री WiFi राउटर दे रही है। दरअसल ये ऑफर ब्रॉडबैंड को लेकर दिए जा रहे हैं। क्योंकि अब आप फ्री में WiFi कनेक्शन लगवा सकते हैं।

BSNL free wifi

• BSNL Free Wifi Installation: किसको मिलेगा लाभ

BSNL की तरफ से नए यूजर्स को एक नया ऑफर दिया ज रहा है। अब नए यूजर्स को WiFi कनेक्शन लगवाने के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा। यानी इंस्टॉलेशन पूरी तरह फ्री दी जा रही है। कंपनी की तरफ से पिछले साल ही ये ऑफर दिया जा रहा था, लेकिन इसे 31 मार्च तक खत्म हो जाना था। ऐसे में BSNL की तरफ से बड़ा फैसला लिया गया है और ऑफर को पूरे साल के लिए बढ़ा दिया गया है।


ये भी पढ़ें - < Nokia 3210 4G : 25 साल बाद Nokia का आईकॉनिक फोन जल्द आ रहा फिर से वापस, इस बार नया होगा अंदाज और खासियत >


• BSNL Free Wifi Installation: कितने रुपए का है प्लान 

इंस्टॉलेशन का कोई चार्ज नहीं देना होगा-

BSNL की ओर से यह घोषणा की गई है कि वह आपने घरों में WiFi  Installation के लिए कोई चार्ज नहीं लेने वाली है। इसका मतलब है कि आपके घर में BSNL की ओर से FREE में वाई-फ़ाई पहुंचाया जाने वाला है। इस सेवा को कंपनी 31 मार्च 2025 तक देने वाली है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को लंबे समय के लिए इस पेशकश का लाभ मिलने वाला है। जा रहा है और वो भी अपने यूजर्स को बिल्कुल मुफ्त में।

BSNL free wifi

• BSNL Free Wifi Installation: क्या है प्रोसेस

BSNL की तरफ से BharatFiber और AirFiber सेवाएं ऑफर की जा रही हैं। खास बात है कि दोनों को ही कंपनी की तरफ से बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। आप भी नया कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। यहीं पर आपको नए कनेक्शन का ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए लॉगइन करना जरूरी है। यहां आपको घर की पूरी डिटेल फाइल करने के बाद एप्लीकेशन सब्मिट करनी होगी। ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो रहा है।

BSNL free wifi

• BSNL Free Wifi Installation: कैसे करें आवेदन 

यहाँ से ऑनलाइन कर दें अप्लाईअगर आप BSNL की इन सेवा में से किसी एक सेवा को लेना चाहते हैं तो आप इसके लिए Online Apply कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको https://bookmyfiber.bsnl.co.in/ पर जाना होगा। (अगर आप भारत फाइबर के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आप https://selfcare.bsnl.co.in/tungsten/UI/facelets/preLeadBharatFibre.xhtml पर जा सकते हैं।) यहाँ जाने के बाद आपको जो सेवा आप लेना चाहते हैं तो उसे चुनने के बाद अपना सर्कल चुनना होगा, यहाँ आपको ड्रॉप डाउन में अपने सर्कल का नाम मिल जाने वाला है। इसके बाद पिन कोड, नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल पता डालने के बाद आपको सेन्ड OTP पर क्लिक करना है। इसके बाद की सभी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आपको बड़ी ही आसानी से BSNL Broadband Service घर बैठे ही मिल जाने वाली है। इसके अलावा आपको BSNL की ओर से घोषित नया ऑफर भी मिलने वाला है, यानि आपको Installation के लिए कोई चार्ज नहीं देना है।


ये भी पढ़ें -----------

- < BGMI ने लॉन्च किया एक और बैटल रॉयल गेम, "Bullet Echo India" लोगो के बीच हो रहा काफी पॉपुलर >

< 35 मिनट चार्ज करके 130 KM चलेगा OLA का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर >

< रहस्मयी घटना : रातोंरात 50 फुट नीचे धंसी जमीन, लोगो ने बताया पाताल का है रास्ता >

-----------

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने