Amazon Great Summer Sale 2024 | 2 मई से शुरू हो रहा है Amazon का महाबचत सेल, 80% तक सस्ते में खरीदे मोबाईल, लैपटॉप, स्मार्टवॉच

 Amazon Great Summer Sale 2024 | 2 मई से शुरू हो रहा है Amazon का महाबचत सेल, 80% तक सस्ते में खरीदे मोबाईल, लैपटॉप, स्मार्टवॉच

Amazon Great Summer Sale 2024

अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करने की सोच रहें हैं तो ये खबर आपके लिए है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ग्रेट समर सेल शुरू होने वाली है। इस Amazon Great Summer Sale 2024 में अलग अलग प्रोडक्ट पर 45 प्रतिशत से लेकर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। अब कंपनी ने अपनी इस महाबचत सेल डेट की घोषणा कर दी है। 


Amazon Great Summer Sale 2024 Date : 

भारत में ये ऑनलाइन सेल 2 मई से शुरू होगी। वही Amazon Prime मेंबर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले ही शुरू हो जाएगी। तो अगर आपके पास भी Amazon प्राइम मेंबरशिप है तो इस मौका का फायदा 1 दिन पहले उठा सकते हैं।

Amazon कंपनी ने Amazon Great Summer Sale 2024 के लिए एक माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स कंपनी की भारत वेबसाइट पर लाइव कर दी है। आइए जानते हैं कि इस सेल में कौन से प्रोडक्ट पर कितने रुपये की छूट मिल रही है:


Amazon Great Summer Sale 2024 Offers : 

 सेल के दौरान मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल के दौरान आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ प्रोडक्ट को खरीदने वालों को 10% का बैंक डिस्काउंट मिल जाएगा।

Amazon Great Summer Sale 2024


Amazon Great Summer Sale 2024 में इन प्रोडक्ट्स पर तगड़ी छूट

> अमेजन ग्रेट समर सेल में Samsung, OnePlus, Mi, Oppo, और रियलमी जैसे मोबाइल फोन और एक्सेसरीज़ पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। तो अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो ये बिलकुल सही मौका है।


> हालांकि अमेजन ने अभी तक पूरी लिस्ट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन वनप्लस 11आर 5जी, रेडमी 13सी, आईक्यू ज़ेड6 लाइट, रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी और रेडमी 12 5जी सहित फोन की कीमतों में कटौती की पुष्टि की है।

Amazon Great Summer Sale 2024 Electronics

> लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफ़ोन पर भी हमे अच्छा खासा छूट देखने को मिल सकता है। अनुमानित इस कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है।

Amazon Great Summer Sale 2024 Tv Appliances

> वहीं Amazon Great Summer Sale 2024 में टीवी, एलसीडी लाइटिंग प्रोडक्ट्स पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Amazon Great Summer Sale 2024 Home And Kitchen

> होम एप्लायंसेज कंपनी Usha, Havells ओर Syskaa जैसी ब्रांड की तरफ से होम एप्लायंसेज, किचन, और आउटडोर कैटेगरी पर 70 प्रतिशत तक की छूट है।


> इस Amazon Great Summer Sale में डेली नीड प्रोडक्ट जैसे तेल, साबुन, चावल दाल, मसाले इत्यादि के प्रोडक्ट्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी गई है।

Amazon Great Summer Sale 2024 Daily Need

> Levi's, Adidas और Loreal जैसे बड़े फैशन ब्रांड ने लड़कियों के सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक की छूट दे रही है।

Amazon Great Summer Sale 2024 Fashion

> इस Amazon Great Summer Sale में अमेजन इको (एलेक्सा के साथ), फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलने की पुष्टि की गई है।

Amazon Great Summer Sale 2024 Alexa And Fire Tv

> इस Amazon Great Summer Sale में बुक, टॉय और गेमिंग कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलने की पुष्टि की गई है।

Amazon Great Summer Sale 2024 Book And Toy

Amazon Great Summer Sale 2024 End Date

भारत में ये Amazon Great Summer Sale ऑनलाइन सेल 2 मई से शुरू होगी । लेकिन ये सेल कब तक चलेगा इसकी कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

--------------------

ये भी पढ़ें


< Nokia 3210 4G : 25 साल बाद Nokia का आईकॉनिक फोन जल्द आ रहा फिर से वापस, इस बार नया होगा अंदाज और खासियत >


< 35 मिनट चार्ज करके 130 KM चलेगा OLA का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर >


< रहस्मयी घटना : रातोंरात 50 फुट नीचे धंसी जमीन, लोगो ने बताया पाताल का है रास्ता >


< BGMI ने लॉन्च किया एक और बैटल रॉयल गेम, "Bullet Echo India" लोगो के बीच हो रहा काफी पॉपुलर >


----------------------




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने