Cricket updates KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

 Cricket updates KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें? 

आईपीएल 2024 में बेंगलुरु की टीम को जीत के लिए बहुत तरस रही है। अगले मुकाबले में, यानी KKR vs RCB मैच में, वे कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ भिड़ेंगे। इस सीजन में बेंगलुरु ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें से 4 में जीत हासिल की है, लेकिन 2 मैचों में हार का सामना किया है। दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें से 4 मैच जीते और 2 हारे।


KKR vs RCB मैच कब और कहां खेला जाएगा?



 यह सवाल आपके दिमाग में जरूर होगा। KKR vs RCB का 36वां मैच 21 अप्रैल को खेला जाएगा। मैच को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर आयोजित किया जाएगा। मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधे घंटे पहले होगा।


KKR vs RCB का मैच कैसे देखें? 



यह भी बड़ा सवाल है। मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर दिखाया जाएगा। लेकिन, यदि आप लाइव स्ट्रीमिंग पसंद करते हैं, तो आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं।


मैच के बीच Eden Gardens का मैदान एक जनप्रिय स्थान है। यहां की गेंदबाजी को लोग पसंद करते हैं क्योंकि यहां रन बनाना बहुत ही आसान होता है। पिछले मैच में यहां 447 रन बने थे और राजस्थान ने कोलकाता के खिलाफ 224 रन का लक्ष्य चेज कर डाला था।


ईडन गार्डन्स ने आईपीएल में अब तक कुल 89 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 53 में जीत हासिल की गई है, जबकि 48 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने